news-details

अग्निकाण्ड का खुलाशा : 7 लोगों की हुई थी मौत, आशिक ने एकतरफ़ा प्यार के चलते लगाईं थी आग

इंदौर अग्निकाण्ड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पुलिस ने 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित पुलिस से बचने के लिए लोहा मंडी के इलाके में छुपा था, जहां से शनिवार को उसे गिरफ्तार किया गया. आरोपी पुलिस से बचने के चक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया है फिलहाल उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है.

एकतरफा प्यार के चलते लगाईं थी आग
युवक ने शुक्रवार देर रात एकतरफा प्यार के चलते मल्टी में रहने वाली युवती की स्कूटी में आग लगा दी थी, जिससे आग पूरे बिल्डिंग में फैल गई थी. देर रात हुई आगजनी की इस घटना में सात लोगों की जान चली गई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार आग लगाने वाला आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित झांसी का निवासी है. वह सालभर पहले ही इंदौर आया था. जिस बिल्डिंग में आग लगी उसी बिल्डिंग में वह छह माह पहले किराएदार के रूप में रह रहा था.

एकतरफा प्यार के चलते युवक ने यह घटना की. आरोपी इसी बिल्डिंग में रहने वाली एक युवती से प्यार करता है. युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी. लेकिन वो उसी से शादी करना चाहता था. इसी बात लेकर दोनों में विवाद हुआ था. दस हजार रुपये सहित कुछ अन्य मामलों में भी युवक-युवती के बीच विवाद की बात सामने आई है.

आरोपी संजय के खिलाफ आईपीसी 302, 436 का अपराध दर्ज किया है. पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगे उसमें साफ हो गया कि किस तरह एक युवक स्कूटी में आग लगाकर निकला था.




अन्य सम्बंधित खबरें