news-details

पति को नहीं था पत्नी से प्यार इसलिए उतारा दिया मौत के घाट...

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस हत्या का कारण सिर्फ इतना है कि पति अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता था. पति ने हत्या से पहले पत्नी को खूब घुमाय, शॉपिंग करवाई, फोटो खिंचवाई और उसके बाद तालाब में डुबोकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी की गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट भी दर्ज करा दी.

दरअसल, अंजोरा चौकी पुलिस के मुताबिक उतई के ग्राम परसाही निवासी आरोपी पति गुलशन देशमुख गत 13 मई को अपनी पत्नी नंदनी देशमुख को पिकनिक मनाने ले गया था. दोनों बाइक से मनगटा डोंगरी घूमने निकले थे. इस दौरान गुलशन ने नंदनी को खूब घुमाया. दोनों ने एक साथ कई जगह फोटो खिंचवाई. नंदनी को लगा कि उसका पति उसे बहुत चाहता है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति गुलशन बीएसपी में ठेका श्रमिक है और चार साल पहले उसकी शादी नंदनी से हुई थी. वो नंदनी से प्यार नहीं करता था. इसलिए इतने वर्षों में उनको कोई संतान भी नहीं है. 

उसने बताया कि वो घुमाने के बहाने नंदनी को तालाब की तरफ ले गया और वहीं डुबोकर मार दिया. आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस ने नंदनी का शव बरामद कर मामले को सोमनी पुलिस को सौंप दिया है.

आरोपी पति गुलशन ने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बनाकर पुलिस को बताया कि वह पिकनिक मना कर वापस घर आ गया लेकिन उसकी पत्नी नहीं है. उसका कहना था कि वह रसमडा चौक के बाईपास पर स्थित एक पेट्रोल पंप में तेल भरा ने गया.

 लेकिन पेट्रोल पंप बंद होने की वजह से पत्नी को वहीं उतार कर आगे चला गया. लेकिन जब वापस आकर देखा तो पत्नी वहां नहीं थी. आरोपी पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी की गुमशुदगी की झूटी रिपोर्ट दर्ज करा दी.

पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई थी. लेकिन पुलिस को जांच में शक हुआ. फिर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली.




अन्य सम्बंधित खबरें