news-details

पिथौरा : सार्वजनिक नल में पानी भरने की बात को लेकर हाथ मुक्का व थप्पड से मारपीट.

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम सरकडा में सार्वजनिक नल में पानी भरने की बात को लेकर मुक्का व थप्पड से मारपीट, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

दिनदयाल विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि उसके घर के सामने विश्वकर्मा चौक में सर्वाजनिक नल कुप का सिंटेक्स लगा हुआ है जिसमें गांव के आम आदमी के द्वारा पानी का निस्तारी करते हैं कि 24 मई 2022 को 10/30 बजे बिजली का लाईन गोल होने से सिंटेक्स में पानी का मात्रा कम होने के कारण खुबचंद सिन्हा के भतीजी सीमा सिन्हा के द्वारा बर्तन वैगरह धोने का काम कर रही थी.

जिसे उसके द्वारा मना करने पर घर चले गये, कुछ देर बाद खुबचंद सिन्हा ने आकर मुझे तु कौन होता है, मना करने वाला तु ज्यादा गांव में होशियार बनता है तुम्हें जान सहित मारके फेंक दुंगा पता नहीं चलेगा बोल कर उसे हाथ से बांये तरफ के गाल के जबडा में हाथ मुक्का व थप्पड से मारपीट करते हुए मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौज कर जान सहित मारने के धमकी देते हुए मारपीट करने से मौका में उपस्थित आनंद राम सिन्हा, नाथू राम सिन्हा के द्वारा बीच बचाव किये इसके सिवाय उसके द्वारा गावं के वार्ड पंच रेवती भट, सरपंच श्रीमती रेश्मी ठाकुर व खेमबाई ठाकुर एवं अन्य लोगों को घटना की जानकारी दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें