news-details

कोलकाता में एक और मॉडल अपने घर में मृत मिली, पिछले 2 सप्ताह में यह इस तरह की चौथी घटना

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक और मॉडल अपने घर में मृत मिली है। पिछले एक पखवाड़े में यह इस तरह की चौथी घटना है। पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय सरस्वती दास रविवार को शहर के कस्बा इलाके के बेदियाडांगा स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली। वह एक मेक-अप आर्टिस्ट भी थी। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, शुरुआती जांच से संकेत मिले हैं कि कई छोटे प्रोजेक्ट में काम कर चुकी सरस्वती ने शनिवार रात को कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

उन्होंने कहा, “यह आत्महत्या का मामला लगता है, लेकिन हर पहलू की जांच करने की जरूरत है। सरस्वती को सबसे पहले उसकी दादी ने फंदे से लटका देखा था। उन्होंने चाकू की मदद से रस्सी काटी और सरस्वती को नीचे उतारा।”

अधिकारी के अनुसार, “सरस्वती की दादी उसे अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।” अधिकारी ने कहा कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सरस्वती का कथित तौर पर खुदकुशी करने वाली तीन अन्य मॉडल मंजूषा नियोगी, बिदिशा डे मजूमदार और पल्लवी डे से कोई संबंध है?

अधिकारी के मुताबिक, सरस्वती का फोन जब्त कर लिया गया है और सोशल मीडिया पर उसकी गतिविधियों की जांच की जा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें