news-details

सरायपाली : शराब लेन-देन एवं लाईन लगाने की बात को लेकर रास्ता रोककर चार लोगो ने हाथ मुक्का एवं बेल्ट से की मारपीट

सरायपाली थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 01 विरेन्द्र नगर में शराब लेन-देन एवं लाईन लगाने की बात को लेकर रास्ता रोककर चार लोगो ने हाथ मुक्का एवं बेल्ट से की मारपीट, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

मिनी कुमार चौहान ने पुलिस को बताया कि देशी शराब भट्ठी भंवरपुर रोड सरायपाली में सुपरवाइजर का काम करता है 07 जून 2022 के रात्रि करीबन 21:50 बजे महलपारा के 04 लडके देशी शराब भट्ठी में शराब खरीदने आये और पहले शराब दो कहकर बोले तो वह बोला कि टाइम कम है लाइन में लग जाओ इतने में चारो लडके हमे लाइन में लगने के लिये बोल रहे हो कहकर विवाद किया।

जब वह शराब भट्ठी बंदकर बिक्री रकम का हिसाब कर काउंटर मे रखकर, अपने मोटर सायकल क्रमांक CG 13 AN 4046 से वापस घर जा रहा था कि 22:40 बजे के आसपास पुष्पवाटिका सरायपाली के पास पहुंचा था कि एक मोटर सायकल पर 04 व्यक्ति विवेक शर्मा, राज बारीक व 02 अन्य महलपारा सरायपाली निवासी आये और उसके मोटर सायकल को रोक लिये तथा मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर जान सहित मारने की धमकी देकर शराब खरीदते वक्त लाइन में लगने के लिये बोल रहे थे हम लोगो को जानता नहीं कहकर चारो हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे विवेक शर्मा अपने कमर से बेल्ट निकाला और बेल्ट से मारपीट किया, बेल्ट के बकल से उसके बाये सिर में लगने से सिर फट गया व वह लहूलुहान हो गया.

उसी समय शराब भट्ठी के कर्मचारी सुशील, राहूल आ रहा था जिन्होने बीच बचाव किया व डायल 112 को फोन कर सूचना दिये डायल 112 के कर्मचारी आकर उसे थाना ले गये तथा वहा से हास्पिटल सरायपाली ले जाकर इलाज करावाये है मारपीट से उसके सिर में चार टांका लगा है व मारपीट से उसके सिर के बांये हिस्सा, पीठ,पैर, हाथ, कमर,गर्दन तथा गाल में चोट लगा है दर्द हो रहा है। घटना को आसपास चलने वाले राहगीरो व सुशील रात्रे, राहूल सिंह देखे सुने एवं बीच बचाव किये है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 294-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें