news-details

सिरफिरे आशिक ने युवती पर उड़ेला तेजाब, मौत

बिहार में एक सरफिरे आशिक ने युवती पर तेजाब उड़ेल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मामला गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र का है. सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी कथित प्रेमिका पर तेजाब से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, मीरगंज के रहने वाले कृष्णा कुमार की बहन की शादी कररिया ठकुराई गांव में हुई थी. इसी क्रम में वह अपनी बहन के घर आता था. पास में ही युवती का घर था. इसी दरम्यान दोनो में दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ गई. बताया जाता है कि दोनों में फोन से लंबी बातचीत भी होने लगी.

इसी दौरान युवती की कहीं और शादी ठीक हो गई और सात मई को सगाई भी हो गई. इस बात से कृष्णा नाराज हो गया और आरोप है कि सात मई की रात कृष्णा अपने मित्रों के साथ पहुंचा और सोए अवस्था में युवती पर तेजाब से हमला कर दिया और फरार हो गया.

युवती को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से पहले गोरखपुर और फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया। अंतत: सोमवार को युवती की मौत हो गई.

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि सभी साक्ष्य इकट्ठा किए गए हैं. जल्द ही स्पीडी ट्रायल कर आरोपी को सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.




अन्य सम्बंधित खबरें