news-details

सरायपाली : मवेशी आ जाने से अनियंत्रित होकर कार पलटी, गंभीर चोट व दबने से एक की मौत

सरायपाली थाना अंतर्गत NH 53 रोड परसदा के पास मवेशी आ जाने से अनियंत्रित होकर कार पलटी, गंभीर चोट व दबने से एक की मौत,  जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

मोहम्मद अकील अहमद ने पुलिस को बताया कि वह बरगढ उडिसा में रहता हूं । ट्रक लाइन का काम करता है । 14 जून 22 को उसका छोटा भाई मोहम्मद सलीम अपने तीन चार अन्य साथियो के साथ रायपुर से सफेद क्रेटा वाहन क्रमांक OD 17 K 4910 में सवार होकर रायपुर से वापस बरगढ आ रहे थे.

कार को कार का चालक भरत पंडा चला रहा था दोपहर 03:00 बजे के करीब NH 53 रोड परसदा सरायपाली के पास पहुंचा था कि कार का चालक अपने वाहन को काफी तेजी व लापरवाही पूर्वक चला रहा था अचानक रोड पर मवेशी आ जाने से अनियंत्रित होकर कार डिवाईडर से नीचे गिर कर पलट गया।

कार दुर्घटना होने से उसका छोटा भाई भो मोहम्मद सलीम को सिर में गंभीर चोट लगा है व दबने से मौत हो गया है तथा कार में बैठे अन्य लोग व ड्रायवर को चोट आई है। घटना को NH53 पर चलने वाले दोपहिया व चार पहिया वाहन चालको ने देखे व डायल 112 को फोन कर घायलो को अस्पताल सरायपाली भिजवाये थे । मामले की शिकायत पर पुलिस ने सफेद क्रेटा चालक के विरूद्ध अपराध धारा 279-IPC, 304-A-IPC, 337-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।






अन्य सम्बंधित खबरें