news-details

CG : सुसाइड नोट में लिखा - मेरे जाने के बाद मेरी कीमत पता चलेगी” और फांसी लगाकर दे दी जान

बिलासपुर। सरकंडा थाना क्षेत्र में रहकर आईटीआई की पढ़ाई कर रहे छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने आत्महत्या के पहले आपने मोबाइल पर मैसेज भी लिखा है। इसमें उसने अपने जाने के बाद माता पिता को कीमत समझ में आने की बात कही है। पुलिस मोबाइल जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पामगढ़ में रहने वाले उमेद राय का 21 वर्षीय बेटा अंकित राय आईटीआई का छात्र था। वह अपने मामा सीताराम की घर में रह कर पढ़ाई करता था। इसके अलावा वह अपने मामा के निर्माणाधीन मकान की देखरेख भी करता था। रविवार को उसके मामा सीताराम परिवार के साथ पामगढ़ गए थे। घर में अंकित अकेले था। जिसके बाद अंकित ने सोमवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की देर शाम उनके मामा सीताराम घर आए तो मामले की जानकारी मिली।

उन्होंने घटना की सूचना तत्काल सरकंडा पुलिस को दी। सरकंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। मृतक की जेब में मिले मोबाइल पर एक मैसेज लिखा था। इसमें मेरे जाने के बाद मेरे माता-पिता को मेरी कीमत पता चलेगी लिखा था। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है। मंगलवार की सुबह सिम्स में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस अंकित के माता-पिता से घटना के संबंध में पूछताछ करेगी। इससे आत्महत्या का कारण स्पष्ट होगा।




अन्य सम्बंधित खबरें