news-details

बागबाहरा : पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या

बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम खोपली में पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है. हत्या की इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

संतोष मेहर ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम खोपली का रहने वाला है कक्षा 12 वीं तक पढा है । पढाई छोडने के बाद अभी घर में घरेलु कार्य करता है । 26 जून 2022 की शाम करीब 06:00 बजे उसके बडे भाई खिलावन मेहर और भाभी कौशिल्या मेहर के बीच उनके बच्चे राहुल के हाथ में आई मोच को लेकर घर के बाहर विवाद हुआ था, थोडी देर बाद भाभी कौशिल्या घर के अन्दर चली गई, पीछे पीछे भाई खिलावन भी अंदर चला गया और अंदर जाकर दरवाजा बंद करके फिर विवाद किया, आवाज सुनकर वह वहां पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा बंद था.

वह खिडकी से झांककर देखा तो खिलावन घर के अंदर रखें कुल्हाडी से भाभी कौशिल्या के गर्दन पर वार कर रहा था। फिर खिलावन दरवाजा खोलकर कुल्हाडी लेकर भाग गया। तब वह अपने पडोसी बडे पिताजी फिरतु राम और उनके बेटा बहुर सिंह को घटना के बारे में बताया, तब वे तीनो कमरे के अंदर जाकर देखे तो भाभी कौशिल्या का शव कमरे में किनारे चुल्हा के पास खून से लथपथ पडा था, भाभी की मृत्यु हो चुकी थी। भाभी कौशिल्या मेहर की मृत्यु उसके भाई खिलावन मेहर द्वारा कुल्हाडी से मारने से हुई है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 302-IPC कायम कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें