news-details

2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान, स्कूल-कॉलेज को भी बंद करने की अपील

छत्तीसगढ़ : राजस्थान के उदयपुर में हुई बर्बरता का अब छत्तीसगढ़ में भी विरोध होने लगा है। कल 2 जुलाई को रायपुर राजधानी समेत पूरे प्रदेश भर में बंद का आह्वान किया गया है । (विहिप) विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने मिलकर इस बंद का आह्वान किया है । हिन्दू संगठन से जुड़े नेताओं का दावा है कि 2 जुलाई को पूरे प्रदेश भर में बंद करवाया जाएगा साथ ही उन्होंने बताया कि 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद रखा गया है । उदयपुर में हुई हिंसक घटना का विरोध जताने की मंशा के तहत पूरे प्रदेश को बंद कराया जा रहा है । इस दौरान तमाम व्यापारिक गतिविधियां बंद रहेंगी । वही संगठन ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का भी उन्हें पूरा साथ मिल रहा है , व्यापारिक संगठनों के सहयोग से पूरा प्रदेश 2 जुलाई को बंद रहेगा ।

शिक्षण संस्थानों से भी बंद करने की अपील

जानकारी के अनुसार कल 2 जुलाई के दिन विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के नेता सड़कों पर उतरेंगे और बंद करने को लेकर अपील कर सकते हैं । तमाम स्कूल कॉलेज को भी बंद करने की अपील की जा रही है । हिंदू संगठन के कार्यकर्ता द्वारा बाजारों को बंद करवाया जाएगा । बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के नेता भी सभी जिलों में जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को इस बंद की सूचना दे रहे हैं ।


छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के इस पूरे बंद को चेंबर ऑफ कॉमर्स जैसे व्यापारिक संगठन ने भी अपना पूरा समर्थन दिया है । चेंबर ऑफ कॉमर्स प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने बताया कि आज 1 जुलाई को रायपुर के चेंबर ऑफ कॉमर्स कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है । बैठक फौरन बाद प्रदेश के तमाम व्यापारिक संगठनों को बंद को लेकर तय की गई रणनीति बताई जाएगी ।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड