news-details

कोमाखान : खेत में बोआई को लेकर जान से मार देंगे कहकर टंगिया से मारपीट

कोमाखान थाना अंतर्गत आमा भर्री सोर्रा चक में खेत में बोआई को लेकर जान से मार देंगे कहकर टंगिया से मारपीट, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

सेतराम सिन्हा ने पुलिस को बताया कि डोंगाखम्हरिया कृषक ग्राम भलेसर का निवासी है । वह दोनो जगह में कृषि कार्य करता है, 01 जुलाई 22 को अपने खेत में धान बोआई कर रहा था जिसका खसरा नंबर 166/2 में आमा भर्री सोर्रा चक में करीब 1 बजे के समय घेवर, चुम्मन, ताराचंद पिता आनंद राम सिन्हा ने उन्हें खेत में दौड़ा दौड़ा कर मारा गंदी गंदी गालियां बोला जान से मारने की धमकी दी और भलेसर गांव में कदम रखोगे तो मडर कर देंगे बोला गया इन्होने रापा, टंगिया व लोहे का राड लेकर आये थे और उसके पुत्र दिनेश कुमार को टंगिया से पीठ पर मारा गया तथा उसकी पत्नी को भी मारा पीटा खेतो में घसिटा गया उसके खेत में आये मजदूरो को भी गुंडा बोला और जान से मारने की धमकी दी और भाग जाओं बोला उन्हें मारपीट करते हुये जहीर खान, भगत, प्रदीप कुमार सोमन लाल रामकिशुन इल लोगो ने देखा है तथा उसे ताराचंद ने उठाकर भी पटका है जिससे उसके शरीर में दर्द हो रहा है । उसके लड़के के साथ चुम्मन झुमा झपटी कर रहा था ।

आरोपीगणों के द्वारा धारा 294, 506, 323, 34 भादवि. का अपराध घटित होना पाया गया है, अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें