news-details

रायगढ़ : बरातियों से भरी कार पुल से टकराई, तीन की मौत पांच घायल

बरातियों से भरी कार रायगढ़-बिलासपुर में बरगढ़ बोराई नाला पुल के रेलिंग से टकरा जाने से तीन सवारों की मौत हो गई वहीं पांच सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सक्ती स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र अंतरर्गत बेलाकछार निवासी ओमप्रकाश साहू अपनी कार क्रमांक सीजी 12 ए वाय 9664 में पीयूष साहू, आयुष साहू, ओमप्रकाश चौहान, फुलेदास महंत, अरुण यादव, किस्मत यादव और विशाल महंत के साथ रायगढ़ जिले के ग्राम उलदा बरात में शामिल होने जा रहे थे। देर शाम तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग से टकरा गई। 

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी सवार नशे में धुत थे और कार काफी तेज रफ्तार से चल रही थी। दुर्घटना में बालको थाना क्षेत्र के बेलाकछार निवासी फूलेदास महंत (23) की मौके पर मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना पर खरसिया पुलिस, हाईवे पेट्रोलिंग और खरसिया सिविल अस्पताल से एंबुलेन्स मौके पर पहुंची। दुर्घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए और अपने स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया।

1 युवक ने दम तोड़, पांच अन्य सवारों का उपचार जारी

यहां उपचार के दौरान बेलाकछार बालको निवासी अरुण कुमार रामकुमार यादव ( 18) और एक अन्य युवक ने दम तोड़ दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल पांच अन्य सवारों का सक्ती स्वास्थ्य केंद्र्र में उपचार चल रहा है। इनमें तीन घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।





अन्य सम्बंधित खबरें