news-details

ब्रेकिंग : चार साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट ,रस्सी से गला घोंटकर घर के सामने फेंका शव...

बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र में चार साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। आशंका है कि अपहरण के बाद बच्चे को मौत के घाट उतारा गया होगा। दरअसल, कल शाम से बच्चा गायब था जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे। आज घर के पास उसकी लाश मिली। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल पहुँच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के किसान मदन सुरजे का चार वर्षीय बेटा शौर्य सुरजे कल शाम चार बजे घर के सामने खेल रहा था। जब वह दो तीन घण्टो बाद भी वापस नही लौटा तो घर वालो ने उसकी तलाश शुरू कर दी। 

परिजनों ने रात भर उसकी गांव में तलाश की। तड़के सुबह चार बजे बच्चे की लाश घर के सामने गली में मिली। बच्चे के गले मे रस्सी के निशान है। तब जाकर परिजनों ने सीपत पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा,सीएसपी स्नेहिल साहू फोरेंसिक टीम के डॉक्टर विश्वास व डॉग स्कवायड को लेकर सेलर गांव पहुँचे। अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घर वालो से घटना के सम्बंध में जानकारी जुटा रहे हैं।

 बताया जा रहा है कि मदन सुरजे की एक बेटी व एक बेटा था। पूछताछ में परिजनों ने किसी भी किस्म की फिरौती की मांग होने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद पुलिस आपसी रंजिश के चलते हत्या की आशंका मान कर गांव में पूछताछ व जांच में जुटी है।




अन्य सम्बंधित खबरें