news-details

ब्रेकिंग : घर में घुसकर खाना खा रहे दंपती को मारी गोली ,पति के माथे और पत्नी की कनपटी पर ...

छत्तीसगढ़ के जशपुर में शनिवार देर रात बदमाशों ने पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पति के माथे पर और पत्नी की कनपटी पर गोली मारी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले शराब के लिए पूछा, फिर दोनों को गोली मार दी। 

वारदात के दौरान दंपति खाना खा रहे थे। हत्या के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर रविवार सुबह पुलिस पहुंची। अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लगा है। मामला दोकड़ा चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, जयमुंडा नवाटोली गांव निवासी दंपती संदीप पन्ना और उसकी पत्नी द्रोपदी शनिवार रात करीब 10.30 बजे खाना खा रहे थे। इसी दौरान तीन लोग पैदल ही उनके घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बदमाश घर के अंदर घुस गए और देशी शराब की मांग करने लगे। संदीप ने शराब होने से मना किया तो बदमाश उसे पकड़ कर घर से बाहर ले गए अौर माथे के ऊपर गोली मार दी। गोली लगते ही संदीप जमीन पर गिर पड़ा।

गोली की आवाज सुनकर द्रोपदी बाहर की ओर दौड़ी तो हमलावरों ने उसे भी पकड़ लिया। उसे घसीटते हुए आंगन में ले गए और कनपटी पर गोली मार दी। गोली लगने से पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई।

 सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से 9 मिमी का खाली कारतूस बरामद हुआ है। अभी तक हत्यारों को लेकर पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस का कहना है कि जमीन विवाद और अवैध संबंधों के एंगल से भी मामले की जांच कर रहे हैं। इलाके में नाकाबंदी की गई है। बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। अभी वारदात का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

 यह भी आशंका है कि हत्यारे आदतन अपराधी या दारूबाज हो सकते हैं। हालांकि पिस्टल कहां से आई यह भी जांच का विषय है। मौके से बरामद हुए खाली कारतूस को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है।




अन्य सम्बंधित खबरें