news-details

फोन में हँस-हँस कर बात कर रही थी बेटी, पिता ने लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक पिता ने अपनी बेटी को लाठी डंडे से मार डाला. प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती मोबाइल पर हंस-हंस कर किसी से बात कर रही थी, जिससे पिता गुस्से से लाल हो गया और बेटी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पिता फरार हो गया. अब पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

यह हैरान कर देने वाला मामला चित्रकूट में रैपुरा थाने के इंटवा गांव का है. बताया जा रहा है कि एक लड़की किसी से हंस-हंस कर मोबाइल पर बात कर रही थी. यह देख उसके पिता का खून खौल उठा और उसने दिनदहाड़े बेटी की लाठी से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला. पिता को शक था कि उसकी बेटी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिससे वह घंटों फोन पर बात करती रहती है.

आरोपी पिता अक्सर अपनी बेटी को मोबाइल पर बात करने पर टोकता रहता था. ऐसे में बेटी छुप-छुप कर बात करने लगी. मंगलवार सुबह करीब दस बजे जब पिता ने अपनी बेटी को किसी से फोन करते हुए देखा तो वह भड़क उठा. उसने वहीं पड़ी लाठी उठाकर उसने अपनी बेटी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. अधमरी हालत में बेटी की देख वह वहां से भाग निकला.

सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची. चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि लड़की के पिता ने ही उसकी हत्या की है. वह फिलहाल फरार है. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.




अन्य सम्बंधित खबरें