news-details

दर्दनाक हादसा : गाय को बचाने के चक्कर में एम्बुलेंस ने ली 4 की जान

कर्नाटक से दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है. कर्नाटक के उडुपी जिले में एक टोल गेट के पास हादसे में एम्बुलेंस ड्राईवर सहित 4 लोगों की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार, बरसात के कारण गीली सड़क पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस टोल प्लाजा पर दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में एंबुलेंस में सवार तीनों लोगों और इसके ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं, घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

इस घटना के CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि गीली सड़क पर एंबुलेंस चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा और गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. फुटेज में कुछ लोग, जो सिक्‍युरिटी गार्ड्स और टोलकर्मी प्रतीत हो रहे हैं, को एंबुलेंस को आता देखकर एक लेन से प्‍लास्टिक के बैरिकेट हटाने के लिए भागते हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि एंबुलेंस की स्पीड इतनी ज्यादा तेज थी कि बैरियर खिसका रहे व्यक्ति को वापस 10 मीटर की दूरी भी कवर नहीं करने देती, एंबुलेंस के ड्राइवर ने भी बैरियर पर पहुंचने से पहले स्टीयरिंग काटने की और सामने दिख रहे लोगों की जान बचाने की कोशिश की लेकिन जमीन पर पड़े पानी की वजह से टायर स्लिप होते हैं और पूरी एंबुलेंस पलट जाती है, एंबुलेंस के पलटने से कई लोग इसकी चपेट में आ जाते हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें