news-details

नाबालिग लड़की ने बीच सड़क गला काट युवक को उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ में एक नाबालिग लड़की ने बीच सड़क युवक का गला काट दिया। युवक की हत्या कर नाबालिग लड़की वहां से फरार भी हो गई। सरेराह इस मर्डर को देख आसपास के लोग सिहर उठे हैं। मृतक की पहचान सुदामा के तौर पर हुई है। घटना रायपुर की है।

बताया जा रहा है की कंकाली पारा इलाके में लड़की अपनी मां के साथ स्कूटी पर कही जा रही थी। सुदामा भी उस वक्त अपनी साइकिल से कही जा रहा था। बताया जा रहा है कि लड़की ने स्कूटी का हॉर्न बजाकर सुदामा से साइड मांगा था। सुदामा मुखबधिर थे और शायद वो इस हॉर्न को नहीं सुन पाए।

इस दौरान स्कूटी से जा रही लड़की का संतुलन बिगड़ गया और उसकी मां स्कूटी से नीचे गिर गईं। इसके बाद लड़की को इतना गुस्सा आया कि उसने तुरंत सुदामा को पकड़ लिया। उसने अपने पास रखे चाकू से उसी वक्त सुदामा का गला रेत दिया।

खून से लथपथ सुदामा ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद नाबालिग लड़की वहां से फरार हो गई। अच्छी बात यह रही कि पुलिस ने उसे कुछ ही देर बाद पकड़ लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में लड़की को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वो अक्सर अपने पास चाकू रखकर घूमती है। इसके अलावा पहले भी मारपीट के कुछ मामलों में उसका नाम सामने आ चुका है।





अन्य सम्बंधित खबरें