news-details

नशे में करता था पत्नी से मारपीट , महिला ने किया कुछ ऐसा कि कांप उठी सबकी रूह

शराब के नशे में पत्नी को चाकू दिखाकर डराने वाले वाले पति को महिला ने मौत के घात उतार दिया और इसके बाद डायल 112 को घटना की जानकारी भी दी। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि, चाम्पा थाना क्षेत्र के घठोली चौक के वाला 33 वर्षीय विजय सूर्यवंशी, शराब पीने का आदी था और शराब पीकर पत्नी, बच्चे से अक्सर विवाद करता था। आज भी सुबह विवाद हुआ तो विजय को परिजन ने समझाया था, लेकिन शाम को विजय सूर्यवंशी, फिर शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी फोटो बाई से मारपीट की। इस दौरान पति विजय ने चाकू दिखाया तो पत्नी फ़ोटो बाई ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे पति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

इसके बाद पत्नी फोटो बाई ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी और पुलिस ने पति विजय को चाम्पा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। दूसरी ओर, पति की पिटाई से पत्नी को भी चोट आई है, जिसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आरोपी पत्नी को पुलिस की निगरानी में रखा गया है और मामले में पुलिस जांच कर रही है। पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल मंगलवार को सुबह होगी। फिलहाल, घटनास्थल को पुलिस ने सील कर दिया है और पुलिस टीम तैनात है।





अन्य सम्बंधित खबरें