news-details

खल्लारी : दशगात्र कार्यक्रम में लौट रहे व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत

खल्लारी थाना अंतर्गत ग्राम पचेडा में दशगात्र कार्यक्रम में लौट रहे व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

युवराज चौहान ने पुलिस को बताया कि वह कलिंग नगर थाना गुढियारी जिला रायुपर का निवासी है। 27 जुलाई 2022 को वह अपनी काला रंग की पल्सर मो0सा0 CG 04 NF 0604 से दशगात्र कार्यक्रम में सम्मिलित होने अपने दोस्त गोविन्द पठारी एवं मामा विकाश लाहा के साथ ग्राम सेवाती थाना तेन्दूकोना गये थे।

दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होकर वे लोग वापस अपने घर ग्राम गुढियारी जिला रायपुर जा रहे थे कि रात्रि करीबन 8.30 बजे NH 353 रोड ग्राम पचेडा के पास पहुंचे थे तभी महासमुंद की ओर से एक अज्ञात वाहन आ रही थी। अज्ञात वाहन द्वारा अपर- डीपर नहीं करने से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था रोड में गाय बैठी थी जिसे बचाने के प्रयास में वह और गोविन्द पठारी रोड के बांये ओर गिर गये।

गिरने से उसे सिर एवं बांये हाथ, कमर में एवं उसके दोस्त गोविन्द पठारी के बांये पैर के घुटना एवं दोनो हाथ व कमर में चोटे आई है तथा मामा विकाश लाहा रोड के दांये ओर गिर गया जिससे महासमुंद की ओर से आ रही अज्ञात वाहन के चपेट में आ जाने से मौके पर ही मौत हो गया । घटना को आस-पास के लोगो ने देखे होगे उसके बाद हम लोगो को डयल 112 द्वारा ईलाज हेतु जिला अस्पताल महासमुंद ले गया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध अपराध धारा 279-IPC, 304-A-IPC, 337-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें