news-details

कोमाखान : चाकू से हमला कर हाथ घुसा से की मारपीट

कोमाखान थाना अंतर्गत सेनभांठा से खट्टी रोड के बीच में चाकू से हमला कर हाथ घुसा से की मारपीट, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

लक्ष्मण पटेल ने पुलिस को बताया कि 30 जुलाई 2022 को रात्रि 08:00 बजे के करीबन अपने दोस्त लाकेश पटेल, राजेश यादव के साथ खट्टी जाने के रोड किनारे में बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे । उसी समय परसुली गांव तरफ से पवन दीवान और रोशन लाल पटेल आये और उन लोगों को देखकर बोले कि हम लोग अब तुम्हारे पास आ गये है क्या करना है बताओ हम लोग अपने गांव के दादा है तुम लोगों को मिनटो में जान से मार कर फेंक देंगे की धमकी देते जैसे पाये वैसे गंदा गंदा मां बहिन की बकने लगे तब वे लोग हटाओ हटाओ बोले इतने में उसे पवन दीवान पकड़कर हाथ घुसा से मारकर चाकू जैसे नुकीले औजार से सिर में मार दिया.

तब उसके साथी लाकेश पटेल और राजेश यादव बीच बचाव करने आये तो साथी लाकेश पटेल को रोशन पटेल भी चाकू जैसे औजार से उसके सिर में मार दिया और राजेश यादव को फिर से पवन दीवान पकड़े चाकू जैसे औजार से सीना में मार दिया तब घटना को देखकर साथी जयंत पटेल और राहुल यादव आये तब मारपीट कर पवन दीवान और रोशन पटेल परसुली तरफ भाग गये। मारपीट करने से उसके सिर में और लाकेश पटेल के सिर और राजेश यादव के सीना में चोंट लगा है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें