news-details

बेटे ने टंगिया से वार कर पिता को उतारा मौत के घाट, हत्या के पीछे ये थी वजह…

राजधानी में बेटे ने अपने पिता पर टंगिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक आज सुबह अपने घर में था. करीबन 11.15 बजे उसका चचेरा भाई देवेन्द्र कुमार ने इसे अपने मोबाइल से कॉल करके बताया कि, उसके पापा अशोक कुमार वर्मा को कोई अज्ञात व्यक्ति मार दिया है. 

तब यह तत्काल उसके घर जाकर देखा तो अशोक कुमार वर्मा के चेहरे में काफी गंभीर चोट लगी थी. अशोक कुमार वर्मा की सांसे चल रही थी. तब अस्पताल पहुंचाने के लिए अपनी वेन से अपने चाचा ईश्वर वर्मा को बैठाकर लाया और अंदर जाकर देखा तो इसके चाचा अशोक वर्मा की मृत्यु हो गई थी.

वहीं भतीजे ने चाचा अशोक कुमार वर्मा को अज्ञात व्यक्ति द्वारा घातक हथियार से सिर, चेहरे में गंभीर चोट पहुंचाकर हत्या कर देने की रिपोर्ट पर विवेचना में लिया गया. प्रकरण में जांच के दौरान मृतक के पुत्र देवेन्द्र वर्मा को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया कि उसके पिता की मानसिक स्थिति पिछले 4-5 वर्षों से ठीक नहीं थी, जिसके कारण रोज बहस की स्थिति बनती थी. 

कल भी दोनों के बीच बहस हुई, जिससे आवेश में आकर मृतक के पुत्र देवेंद्र ने अपने पिता अशोक को टंगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपीस के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें