news-details

तुमगाँव : पुरानी रंजीश की बात को लेकर एकराय होकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी

तुमगाँव थाना अंतर्गत बोरिंग चौक के पास पुरानी रंजीश की बात को लेकर एकराय होकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

हिमेन्द जेण्ड्रे ने पुलिस को बताया कि वह खेती किसानी के साथ साथ सब्जी बेचने का काम करता है, आज से करीबन 03-04 पूर्व ग्राम अमावश के छबि, बिक्कू, डोमेश के द्वारा मारपीट के संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था जिसका केश महासमुन्द न्यायालय में चल रहा है जिस संबंध में 06 अगस्त 2022 के सुबह छबि, बिक्कू, डोमेश के पिता जगत टण्डन एवं उनके चाचा जगदीश टंडन द्वारा केश को समझौता कराने के लिये मीटिंग बुलाये थे मीटिंग में वह देखूंगा बोलकर चला गया फिर कुछ समय बाद करीबन 08 बजे वह खेत जा रहा था खेमराज ढीढी के घर सामने बोरिंग चौक के पास पहुंचा था कि उसी समय जगत टण्डन व जगदीश टंडन दोनो एक राय होकर उसे केश को समझौता नहीं करायेगा तो तुझे गांव से भगा देंगे कहते हुए काट कर फेंक देंगें कहकर धमकी दिये। बाद में उसने घटना के बारे में गांव के सुमेन्द्र खुंटे, खिलावन टंण्डन, पप्पू जेण्ड्रे, साधेलाल कुर्रे को बताया है।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 34-IPC, 506-IPCअपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें