news-details

युवक ने शादी का वादा कर दिया धोखा ,क्षुब्ध होकर लड़की झूल गई फांसी पर ...

तमनार क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ लैलूंगा निवासी सूरज तिग्गा ने पांच साल तक प्रेम प्रसंग रखा और उसे शादी का झांसा दिया। बाद में युवक द्वारा धोखा दिए जाने से क्षुब्ध होकर युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

तमनार क्षेत्र की युवती पढाई के दौरान खेल स्पर्धा में शामिल होने लैलूंगा गई थी, जहां सूरज तिग्गा (24) थाना लैलूंगा से उसका परिचय हुआ । दोनों के बीच लगभग पांच वर्ष से प्रेम संबंध रहा । इस दौरान युवती अक्सर युवक के घर भी आती जाती थी। सूरज युवती को शादी करने झांसा देता रहा। 26 फरवरी 2021 युवती अपने चाचा के साथ शादी में शामिल होने का बहाना कर ग्राम कटकलिया गई थी।

जहां उसका चचेरा भाई मिला, उसका चाचा युवती को कटकलिया में छोड़कर चला गया । जहां युवती और उसके भाई के साथ सूरज का व्यवहार ठीक नहीं था, सूरज युवती को उसके चचेरा भाई के सामने गाली गलौच किया और उससे पीछा छुड़ाने अपने गांव चला गया। 

युवती अपने चचेरे भाई के साथ सूरज के गांव पहुंची और उसके घर गई, जहां सूरज और युवती के बीच जमकर विवाद हुआ इसके बाद युवती अपने घर आ गई । रात में युवती ने सूरज से मोबाइल पर बात की इस दौरान भी दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। युवती को परेशान देखकर उसकी मां ने उसे समझाया। इस दौरान उसकी मां उसे छोड़कर दूसरे कमरे में चली गई। इसके कुछ देर बाद युवती अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

युवती के स्वजनों की रिपोर्ट पर शिकायत पर तमनार पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में लिया। इस दौरान युवती के स्वजनों के बयान के आधार पर तमनार पुलिस ने आरोपित सूरज तिग्गा पर धारा 306 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड जेल दाखिल कर दिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें