news-details

महासमुन्द : सरपंच पर चाकू से प्राण घातक हमला जिससे सरपंच को लगी गंभीर चोट, शोर मचाने पर भागे आरोपी,

महासमुन्द थाना अंतर्गत ग्राम कनेकेरा में तुम मुझे गाली दिये हो कहकर सरपंच पर चाकू से प्राण घातक हमला, सरपंच को लगी गंभीर चोट, शोर मचाने पर आरोपी भागे, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

नीलकंठ साहू ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम कनेकेरा थाना व जिला महासमुन्द का निवासी है, ग्राम पंचायत कनेकेरा मे सरपंच के पद पर कार्यरत है कि 07 अगस्त 22 के दोपहर 02.45 बजे वह अपने गांव कनेकेरा से महादेव घाट के पास अपने मोटर सायकल से जा रहा था, जमुना होटल के पास पहुचा था तभी वही पर पूर्व से तीन लडके खडे थे, उसमे से एक लडका बोला कि उस दिन तुम मुझे क्यो गाली दिया कहकर अश्लील गाली गलौच करने लगा जब उसके द्वारा मै गाली नही दिया हुं कहने पर तु झुठ बोलता है कहकर जान से मारने की धमकी देकर अपने हाथ मे रखे चाकू से प्राण घातक हमला कर तीनो एक राय होकर हाथ मुक्का एवं चाकू जैसे हथियार से मारपीट करने से बाया सीना, बाया पैर जांघ एवं दाहिना हाथ के उगली व अंगुठा में गंभीर चोट लगी है उसके द्वारा सोर मचाने एवं बीच बचाव करने पर तीनो अपने मोटर सायकल से कनेकेरा की ओर भाग गये ,भागते समय मोटर सायकल के नम्बर का CG 06 9335 को देखा है।

उक्त तीनो व्यक्तियों को देख कर पहचान लेगा नाम नही जानता। तीनो उसे जान से मारने की नितय से प्राण घातक हमला कर गंभीर चोट पहुचाये है अगर बीच बचाव सोर नही मचाता तो उसे जान से मारकर हत्या कर देते । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा 307-IPC, 34-IPCअपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें