news-details

गर्लफ्रेंड को कार चलाने देना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड ने भरी तेज रफ्तार, बाइक सवारों को मार दी जोरदार टक्कर, तीन की मौत

बिलासपुर जिले में एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने देना महंगा पड़ गया, क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीँ और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं कार के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

गर्लफ्रेंड ने बाइक सवारों को कुचला

दरअसल 3 अगस्त को तुलसीराम यादव अपने गांव के सुकवारा बाई केवट और अपने ससुर जैताराम राम यादव (को इलाज कराने जन स्वास्थ्य केंद्र गनियारी ले जा रहे थे। लगभग 10:30 बजे जैसे ही ग्राम नेवरा वाटर पार्क के सामने पहुंचे, उसी समय होंडा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार दूर जा गिरे और मौके पर सुकवारा बाई केवट  और जैताराम यादव की मौत हो गई। वहीं इन दोनों का इलाज करवाने ले जा रहे तुलसी यादव को गंभीर चोट लगी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसने दम तोड़ दिया।

ऐसे हुआ हादसा

ये घटना बिलासपुर के कोटा रोड के पास की है, रविंद्र कुर्रे अपनी गर्लफ्रेंड पूजा बंजारे के साथ घूमने निकला था। इसी दौरान बीच रास्ते में युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने के लिए दे दी। कुछ दूर युवती ने कार चलाया इसके बाद कार की रफ्तार तेज कर दी। जिसके बाद सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। इस घटना के तुरंत बाद आस-पास के ग्रामीणों ने दोनों को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इधर घटना की जानकारी मिलते ही कोटा पुलिस मौके पर पहुंची और रविंद्र कुर्रे व उसकी गर्लफ्रेंड पूजा बंजारे को गिरफतार किया गया। पुलिस दोनों के खिलाफ 304 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

कार मालिक पर भी FIR दर्ज

कोटा पुलिस ने इस मामले में मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल भेजा और पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपराध क्रमांक 646/22 धारा 304 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा कार मालिक युवक के पिता के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।




अन्य सम्बंधित खबरें