news-details

पटेवा : गाड़ी यहां क्यो खड़ा किया है कहकर डंडे से की पिटाई, गाड़ी के साथ तोड़फोड़ कर पहुचाया नुकसान

पटेवा थाना अंतर्गत सलासर ढाबा के सामने NH 53 रोड किनारे गाड़ी यहां क्यो खड़ा किया है कहकर डंडे से की पिटाई, गाड़ी के साथ तोड़फोड़ कर पहुचाया नुकसान, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

श्रवण राम देवाशी ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम केलवाकला थाना करवड़ जिला जोधपुर (राजस्थान) का रहने वाला है । ड्रायवरी का काम करता है । वह 06 अगस्त 2022 को सुबह 11-00 बजे के आसपास जांजपुर (ओडिसा) से ट्रेलर क्रमांक RJ 19 GF 8240 में जिन्दल से लोहे का बण्डल लेकर गुजरात बड़ौदा कड़ीकलोल के लिये निकला था कि 07 अगस्त 2022 को शाम 05-00 बजे के आसपास तोरला पड़ाव पहुंचा था और सलासर ढाबा के सामने रोड किनारे गाड़ी को खड़ी कर नीचे उतर रहा था कि उसी समय एक लड़का जो ढाबा में गाड़ी धोने का काम करता है जिसका नाम लोकनाथ सिन्हा जो तोरला निवासी आया और उसे गाड़ी यहां क्यो खड़ा किया है कहकर गाली गलौच करने लगा तब उसने बोला अभी निकल रहा हूं ।

तब वह मां बहन की अश्लील गाली गलौच देते हुए एक डण्डा से मारपीट किया । मारपीट करने से उसके दाहिना हाथ के भुजा के साथ तथा दाहिने हाथ की अंगुठा के पास चोट लगा तथा वह उसे जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी में भी तोड़फोड़ किया । तोड़फोड़ करने से ट्रेलर क्रमांक RJ 19 GF 8240 में लगे मेन शीशा तोड़ दिया तथा दोनो हेड लाईट और दोनो साईड का आईना को डण्डा मारकर तोड़ दिया । घटना को वहां पर उपस्थित ठाकरा राम चौधरी एवं मदन राम चौधरी देखे सुने है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें