news-details

हाथ में लोहे का दौली रखकर लोगों को डराने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में हाथ में लोहे का दौली रखकर सार्वजनिक स्थान रेंगारघाट सियाबर चौक में आने-जाने वाले लोगों को डरा-धमका रहे व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है 6 अगस्त को मुखबीर से थाना नारायणपुर को सूचना मिली कि रविशंकर उर्फ लोहा सिंह निवासी बिलासपुर अपने हाथ में लोहे का दौली रखकर सार्वजनिक स्थान रेंगारघाट सियाबर चौक में आने-जाने वाले लोगों को डरा-धमका रहा है तथा लोग उससे भयभीत एवं आतंकित हैं, इस सूचना पर थाना नारायणपुर से तत्काल हमराह स्टॉफ एवं गवाहों के घटनास्थल पहुंचे जहॉं रविशंकर सिंह उर्फ लोहा सिंह आम लोगों को डराते-धमकाते मिला.

जिसे घेराबंदी कर पकड़कर उसके कब्जे से लोहे का दौली को जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में थाना लाया गया। आरोपी का कृत्य धारा सदर 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपी रविशंकर सिंह उर्फ लोहा सिंह उम्र 32 साल निवासी बिलासपुर थाना नारायणपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक जगसाय पैंकरा, आर. 521 प्रमोद रौतिया, आर. 636 रिवेन्द्र प्रजापति, आर. 589 अजीत खलखो की महत्वपूर्ण भूमिका रही।




अन्य सम्बंधित खबरें