news-details

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन लड़कियां और तीन लड़के गिरफ्तार, इस तरह होता था काम

छत्तीसगढ़ (Chhattishgarh) की बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने वाली महिला एजेंट और दो कॉल गर्ल को गिरफ्तार किया है.इसके साथ ही पुलिस ने जांजगीर चांपा जिले के तीन युवकों को भी पकड़ा है.महिला ने सेक्स रैकेट चलाने के लिए किराए का मकान लिया था. वहां से वह कॉल गर्ल बुलाकर सेक्स रैकेट चलाती थी.मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने कैसे की कार्रवाई

दरअसल,पुलिस को काफी समय से यह सूचना मिल रही थी कि कवर्धा जिले की रहने वाली एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है.इस काम के लिए महिला ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक स्थित नगर निगम कॉलोनी में किराए का एक मकान ले रखा है. जानकारी मिली की महिला दूसरे जगह पर रहती है.किराए के मकान को सिर्फ देह व्यापार के लिए उपयोग करती है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ज्यादा जानकारी जुटाई.इसमें उसे पता चला कि मकान में आए दिन संदिग्ध युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहता है.इस पर सिविल लाइन थाना के आरक्षक रितेश मिश्रा और केशव मार्कों ने उक्त मकान पर कड़ी निगाह रखी.फिर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को पुख्ता जानकारी दी.इसके बाद एसएसपी पारुल माथुर के मार्गदर्शन के पुलिस टीम ने रात में महिला के लिए किराए के मकान में दबिश दी.वहां मौके से तीन युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले.उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस तरह से बुलाई जाती थीं लड़कियां

पुलिस ने मकान से जिन्हें गिरफ्तार किया उनमें से एक महिला एजेंट थी और दो कॉल गर्ल.वहीं पकड़े गए तीनों युवक जांजगीर चांपा जिले के रहने वाले हैं. वो कार से अय्याशी करने बिलासपुर आए थे.पुलिस ने उनकी कार को भी जब्त किया है.पकड़े गए युवकों में 33 साल के विजय टंडन, 37 साल का मुकेश कटकवार और 39 साल का कलेश कुमार शामिल है.पुलिस ने उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि कवर्धा निवासी महिला एजेंट का काम करती थी.उसने शहर की दो युवतियों को भी इस गोरखधंधे में शामिल कर ली थीं. पुलिस ने महिला एजेंट को भी गिरफ्तार किया है.दोनों कॉल गर्ल बिलासपुर को रहने वाली हैं. महिला ग्राहक आने पर कॉल गर्ल्स को फोन पर बुलाती थी.





अन्य सम्बंधित खबरें