news-details

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉड फादर का टीजर रिलीज

तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉड फादर का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ सुपरस्टार सलमान खान नजर आएंगे। फिल्म का धमाकेदार टीजर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दोनों सुपरस्टार्स को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। गॉड फादर से सलमान खान तेलुगू फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। मेकर्स ने चिरंजीवी के जन्मदिन से एक दिन पहले टीजर रिलीज कर फैंस को हैरान कर दिया। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में चिरंजीवी गॉड फादर की भूमिका निभा रहे हैं। टीजर में दिखाया जाता है एक आदमी जिसका 20 सालों से कोई अता पता नहीं है, वो छह साल वापसी करता है। ये कोई और नहीं चिरंजीवी होते हैं। फिल्म में चिरंजीवी की धमाकेदार एंट्री होती है जो दुश्मनों से लड़ते नजर आता है। इसके अलावा फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा नजर आती हैं और सबसे आखिरी में सलमान खान की धुंआधार एंट्री होती है। टीजर में दोनों सुपरस्टार जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आते हैं।

ट्रेलर में सलमान कहते हैं, लगता है बड़ी लंबी प्लानिंग चल रही हैं, अपने इस छोटे भाई को भूलना नहीं, कहो तो अभी आ जाता हूं। इसके जवाब में चिरंजीवी कहते हैं मेरे कमांड का इंतजार करो। गॉड फादर मलयालम फिल्म लूसिफर का तेलुगू रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म मे सलमान खान पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं नयनतारा मंजु वॉरियर के किरदार में दिखाई देंगी। गॉड फादर को 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

गॉड फादर के अलावा सलमान खान टाइगर 3 और भाईजान में नजर आएंंगे। हाल ही में सलमान ने भाईजान से अपना लुक शेयर किया था। इसके अलावा सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो रोल में नजर आएंगे।




अन्य सम्बंधित खबरें