news-details

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म की एक्ट्रेस वर्दी पहन बनी लुटेरी, ट्रक चालकों से वसूल रही थी रकम

छालीवुड कलाकारों के इतने बुरे दिन आ जाएंगे किसी ने सोचा नहीं होगा. छत्तीसगढ़ी एल्बम में काम करने वाली महिला कलाकार खुद को पुलिस अधिकारी बनाकर ट्रक ड्राइवरों को लूटने लगी. ट्रक मालिकों की चतुराई की वजह से धरी गई महिला कलाकार की हकीकत जानकर पुलिस वाले भी आश्चर्य में हैं.

ट्रक ड्राइवरों ने बीते गुरुवार को कोनी थाना में लूटपाट की शिकायत की थी. शिकायतकर्ता झारखंड निवासी उमेश राम ने पुलिस को बताया कि तुर्काडीह पुल के पास कुछ लोगों ने उसके ट्रक को कार अड़ाकर रोक लिया, और खुद को खनिज अधिकारी बताते हुए बिल्टी और पांच हजार रुपए की मांग की. रकम देने मना करने पर मारपीट कर ट्रक ड्राइवर के पास रखे 21 हजार रुपए लूट लिए.

उमेश राम के बाद दो और ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट किया गया. आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर कोयले में मिलावट का आरोप लगाते सेटिंग करने की बात कही, और ट्रक मालिक से बात कराने अपना मोबाइल नंबर दिया. इस पर ट्रक के मालिक ने आरोपियों से मोबाइल पर बात कर तुर्काडीह पुल के पास बुलाया.

शुक्रवार की सुबह कार सवार लुटेरे तुर्काडीह पुल पहुंचे, लेकिन ट्रक मालिक के साथ भीड़ देखकर वे भागने लगे. ट्रक मालिक के साथियों ने उनका पीछा किया तो कार को कोनी थाना परिसर में छोड़कर आरोपी भाग निकले. घटना की रिपोर्ट पर कोनी पुलिस ने कार मालिक गायत्री पाटले से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह छत्तीसगढ़ी एल्बम में काम करती है, और ड्राइवर शिवशंकर जायसवाल के साथ मिलकर लूटपाट की थी.

पूछताछ में ड्राइवर शिवशंकर जायसवाल ने बताया कि गायत्री खुद को पुलिसकर्मी बताती थी. किसी को कोई शक न हो इसके लिए उसने अपनी कार में पुलिस का मोनो लगाया था. कोनी पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें