news-details

पिथौरा : अज्ञात एम्बुलेंस वाहन के ठोकर से बाइक सवार की मौत

पिथौरा थाना अंतर्गत ठाकुरदिया खुर्द नाला के पास अज्ञात एम्बुलेंस वाहन के ठोकर से बाइक सवार की मौत, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

झंगलू मुन्ना ने पुलिस को बताया कि कृषि कार्य करता है उसका छोटा भाई दादूलाल मुन्ना अपने किसी कार्य से मोटर सायकल क्रमांक CG04 LX 1253 में बैठकर सुखीपाली से पिथौरा के लिये निकला था कि उसे करीब 15/30 बजे सूचना मिली कि उसका भाई का ठाकुरदिया खुर्द नाला के पास किसी एम्बुलेंस चालक द्वारा ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया है जिससे उसको गहरी चोट लगी है एवं 112 वाहन के माध्यम से शासकीय अस्पताल पिथौरा ले गये हैं कि सूचना मिलते ही वह शासकीय अस्पताल पिथौरा पहुंचा तो पता चला कि उसका भाई दादूलाल की मृत्यु हो गई है। जानकारी हुआ कि किसी अज्ञात एम्बुलेंस चालक द्वारा अपने वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर ठाकुरदिया नाला के पास करीब दोपहर 03/00 बजे उसके भाई के मोटर सायकल को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया था जिससे गहरी चोट लगने से उसके भाई की मृत्यु हुई है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात एम्बुलेंस वाहन चालक के विरूद्ध अपराध धारा 304-A-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें