news-details

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए

रायगढ़ में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई कर 3 युवक और 4 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. 4 में से 3 युवतियां पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली हैं.

 एक युवती ओडिशा के संबलपुर की है. 3 युवकों में से 2 रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर और एक युवक बरगढ़ का निवासी है. मामला कोतवाली थानाक्षेत्र का है. कोतवाली पुलिस को काफी समय से थानाक्षेत्र अंतर्गत शहीद चौक स्थित लोटस स्पा सेंटर में देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छापामार कार्रवाई की. स्पा सेंटर से 3 युवक और 4 युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए. मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा हो रहा था. पुलिस ने सातों आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.

 हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया है. कोतवाली पुलिस ने धारा 109 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है. सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि पकड़ी गई 4 लड़कियों में से 3 पश्चिम बंगाल की दार्जिलिंग की रहने वाली हैं.

एक संबलपुर (ओडिशा) की है. सीएसपी दीपक मिश्रा के मुताबिक गिरफ्तार 3 युवकों में से 2 रायगढ़ के ही चक्रधर नगर और कोतरा रोड और तीसरा आरोपी बरगढ़ का रहने वाला है. 2018 से संचालित लोटस स्पा सेंटर की संचालिका राखी दास ओडिशा के संबलपुर की रहने वाली है. छापेमारी की खबर पाकर संचालिका फरार हो गई है. पुलिस ने कहा कि संचालिका को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.





अन्य सम्बंधित खबरें