news-details

पटेवा : भाई को बचाने गये व्यक्ति पर लोहे से हमला, व्यक्ति का सिर फटा

पटेवा थाना अंतर्गत जम्हरपाठ नाला के पास ग्राम कोलपदर भाई को बचाने गये व्यक्ति पर लोहे से हमला, व्यक्ति का सिर फटा, जिसपर मामला दर्ज गया है.

होरीलाल दीवान ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम तुरेंगा में रहता है प्राईवेट बिजली मिस्त्री का काम करता है तथा वर्तमान में ग्राम तुरेंगा का सरपंच प्रतिनिधि है । 29 अगस्त 2022 के दोपहर 12-00 बजे के आस पास जम्हरपाठ पूजापाठ करने गया था और शाम करीबन 04-00 बजे वापस घर आ रहा था, जम्हरपाठ नाला के पास पहुंचा था कि उसके भईया भैय्याराम दीवान को कुछ आदमी गाली गलौच कर रहे थे, तब वह बीच बचाव करने लगा तो ग्राम उल्बा निवासी किशन दीवान उसे मां बहन की गंदी गंदी गाली देकर हाथ मुक्का से मारपीट किया जिससे उसके दाहिने आंख के पास चोट लगा है तथा हाथ में रखे लोहे के औजार से सिर में वार कर दिया जिससे उसका सिर फट गया और खून निकलने लगा।

तब किशन दीवान द्वारा गाली गलौच करते जान से मारने की धमकी दिये । घटना को उसके भाई भैय्याराम दीवान, तुकेश कुमार कन्नौजे, सोमनाथ दीवान उर्फ राकेश दीवान देखे सुने बीच बचाव किये है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें