news-details

प्यार में नाकाम 19 साल के लड़के ने जहर खाकर की आत्महत्या ,बोला तुम सिर्फ मेरी हो

कोरबा। प्यार में नाकाम रहने के बाद 19 साल के लड़के ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजन उसे जीवित समझकर जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस ने सड़क बनाकर जांच शुरू कर दी है.

राजगामार चौकी अंतर्गत बुंदेली में ऋतिक खड़िया नाम के 19 वर्षीय युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ऋतिक मूल रूप से रायगढ़ का रहने वाला था. वह बुंदेली में अपने नाना के घर रहता था. बीती रात युवक कहीं से घूमकर घर पहुंचा.

घरवालों से पैसे मांगने के बाद वह फिर कहीं चला गया. कुछ देर बाद वह घर लौट आया. वह अपने कमरे में चला गया. घरवालों ने सोचा कि वह खाना खाकर कहीं से आया होगा. अपने कमरे में सो गया था.

काफी देर बाद भी जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने अंदर जाकर देखा. वह बेहोशी की हालत में लेटा हुआ था. परिजन उसे फौरन जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि ऋतिक को खड़िया गांव की रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया था. वह उसे पूरी जिंदगी चाहता था. ऋतिक खड़िया ने लड़की को आखिरी बार व्हाट्सएप पर मैसेज किया था.LOVE YOU जानू…तुम सिर्फ मेरी हो…किसी और की नहीं हो सकती, अलविदा बेबी, मरने जा रहा हूं.

ऋतिक ने खेत में छिड़काव करने वाले कीटनाशक पीकर मौत को गले लगा लिया. युवक ने अपनी प्रेमिका को मैसेज करने के साथ ही एक सैड सॉन्ग वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें प्रेमिका प्रेमी की मौत के बाद उसकी लाश पर रोती नजर आती है.

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अनिल पांडेय ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले ज्ञापन के आधार पर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं, परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें