news-details

2 कटोरी और 2 थाली के लिए चार दोस्तों ने युवक को मार डाला , शरीर पर जख्मों के निशान

जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महज दो थाली और दो कटोरी चोरी के बाद उठे शक ने युवक की जान ले ली. चार दोस्तों ने उसे लाठी, डंडों, हाथों और घूंसे से पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना कंसबेल थाना क्षेत्र के बटिकेला की है. जहां आरोपी बुधन के घर के लोग कर्मा के लिए कपड़े खरीदने कंसबेल गए हुए थे. वह वहां से लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ था. घर में सब कुछ अस्त-व्यस्त था.

घर से दो कांसे की प्लेट, अनुमानित कीमत करीब दो हजार, करीब 1500-1500 की कीमत के दो कांसे की कटोरियां घर में नहीं थीं. घर से सामान चोरी होने का शक बुढान ने अपने पड़ोसी पर लगाया, जिस पर आरोपित सिंभू, बुधन, रातू, जेठू ने रोहित नागवंशी (24) को पीट-पीट कर मार डाला. मृतक घर का इकलौता बेटा था और बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखता था.

कांसबेल थाना प्रभारी एसआर भगत मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की जांच में जुट गए हैं. आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. इस घटना से हर कोई स्तब्ध है. जहां शक ने इतना हिंसक रूप ले लिया कि इसने व्यक्ति की जान ले ली.




अन्य सम्बंधित खबरें