news-details

जमीन विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई व भतीजों पर हंसिया व चाकू से किया जानलेवा हमला...

जमीन विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू व हँसिये से किये गए हमलें में भाई व भतीजे गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें डायल 112 ने सिम्स अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया है। हमलावर को डायल 112 के जवानों ने पकड़ कर सीपत थाना के सुपुर्द किया है।

ऐश्वर्या राय की पोन्नियन सेल्वन एक साथ 5 भाषाओं में होगी रिलीज, साबित होगी भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म मिली जानकारी के अनुसार, सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम मोहरा के मटासी पारा में मनहरण साहू (58) का परिवार रहता है। उनके तीन पुत्र हैं। जिनमें से एक संगीत साहू पंधी गांव में अपने परिवार के साथ रहता है।

 तो वही घर मे उनके बाकी दो पुत्र सरोज साहू (35) व संदीप साहू (28) रहते हैं। उनके घर के बाजू में उनके छोटे भाई गौरीशंकर साहू का परिवार रहता है। छोटे भाई के परिवार से उनका जमीन विवाद अदालत में पिछले साल से चल रहा है। 

समझौते के लिए मामला लोक अदालत में लगाया गया था। जहां जमीन का हिस्सेदार होने के चलते बहन को भी लाने को कहा गया। उनकी बहन जांजगीर जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के जूना डीह में रहती हैं। व एक बहन की मृत्यु हो चुकी है।

कल रात लगभग 8 बजे दोनो भाई घर के बाहर बैठे हुए थे और बहन को बुलाने जाने की बात कर रहे थे। दोनों एक दूसरे पर बहन को लाने की जवाबदारी थोप रहे थे जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हो गया।

 विवाद बढा तो छोटे भाई गौरीशंकर साहू ने घर से हँसिया व चाकू लाकर बड़े भाई व उसके परिवार पर हमला कर दिया। हमले में मनहरण साहू व उनका पुत्र संदीप साहू व सरोज साहू घायल हो गए। संदीप सहुक कान के पीछे गले मे चाकू फंस गया। 

आस पड़ोस के लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। सूचना पर पहुँचे डायल 112 ने भाग रहे गौरीशंकर साहू को दौड़ा कर पकड़ लिया। और घायलों को सिम्स में लाकर भर्ती करवाया। जहां उनका इलाज जारी है। घायल संदीप साहू के अनुसार उनके चाचा गौरीशंकर साहू के साथ साथ उनके ऊपर कमल, करण, व किशन ने भी हमला किया था। फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर रही हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें