news-details

कोमाखान : गाँव में गुपचुप खाने गए लड़के की पिटाई.

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम देवरी में साईं मंदिर के पास शराब के नशे में दो व्यक्तियों ने उनके गाँव गुपचुप खाने आये एक लड़के की पिटाई कर दी.

प्रार्थी अजय देवांगन ने पुलिस को बताया कि 9 सितम्बर 2022 को उसका लड़का रोशन देवांगन अपने दोस्त चरण मानिकपुरी के साथ ग्राम देवरी गुप चुप खाने के लिये गया था,  शाम 06:30 से 07:00 बजे के आस पास ग्राम देवरी सांई मंदिर के पास लगे गुच चुप ठेला में गुच चुप खा कर मंदिर के पास बैठा था कि ग्राम देवरी के राकेश पटेल, पिन्टू साहू शराब के नशे में हमारे गांव क्यों आये हो कहकर गंदी गंदी गाली गलौच कर उसे हाथ मुक्का से गाल में मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिये. तथा थाना रिपोर्ट करने जाओगे तो जान से मार दूंगा कहने लगे.

तभी रोशन देवांगन द्वारा डायल 112 को फोन कर बुलाया गया तो 05-10 मिनट बाद राकेश पटेल द्वारा राकेश के मोबाईल से डायल 112 को फोन कर कहा कि आप लोग मत आओ हम लोग आपस में समझौता हो गये है.

तब राकेश घर आकर रो रहा था जिसे उसके पिता अजय क्या हुआ पूछने पर उक्त घटना की जानकारी दी. और बताया कि  राकेश पटेल व पिन्टू साहू के द्वारा मारपीट करने से उसके गाल में दर्द हो रहा है व चरण मानिकपुरी को भी उन दोनों के द्वारा मारपीट किया गया. लेकिन चरण मानिकपुरी को कोई चोंट नही आई है.

बताया गया कि जब रोशन देवांगन को राकेश पटेल एवं पिन्टू साहू द्वारा मारपीट कर रहे थे तब उसके गांव कुसमी का पिताम्बर पटेल वहीं से गुजर रहा था जो आकर छुड़वाया है. घटना को पिताम्बर पटेल एवं अन्य लोगों ने देखा है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राकेश एवं पिंटू के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें