news-details

कोमाखान : लापरवाही से बस पलटी, एक की मौत

कोमाखान थाना अंतर्गत बाघामुड़ा गौठान के पास अनियंत्रित होकर बस पलटने से बस यात्री की मौत हुई है, जिसपर बस चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है.
मिथलेश चन्द्राकर ने पुलिस को बताया कि वह कोमाखान जिला महासमुन्द का निवासी है कि 15 सितंबर 2022 के लगभग 08:45 से 09:00 बजे के मध्य बस क्रमांक CG 06 H 0991 के चालक द्वारा अपने वाहन को तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक चलाते लाकर उसके गांव बाघामुड़ा के गौठान के पास अपने बस को पलटी कर दिया जिससे बस में बैठे 02 यात्री कु. किरण ठाकुर को कमर, पेट एवं छाती में चोंट लगा है एवं हेमलता चन्द्राकर को कहीं भी चोंट नही आया है तब वह एवं एडिशन ठाकुर, कु. किरण ठाकुर को किसी तरह से महासमुन्द जिला अस्पताल ईलाज कराने ले गये थे जहां कु. किरण ठाकुर पिता दिनेश ठाकुर उम्र 23 साल ग्राम मोंहदा (बार नयापारा) की मृत्यु हो गई । घटना के संबंध में वह कु. किरण ठाकुर के भाई आकाश ठाकुर को फोन से बताया था एवं जिला अस्पताल पहुंचने के लिये बोला था ।

लिखित आवेदन पर दोषी वाहन क्रमांक CG 06 H 0991 के चालक के विरूद्ध धारा 304(A) भादवि. का घटित करना पाये जाने से अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया ।




अन्य सम्बंधित खबरें