news-details

बाड़ी में जमीन के अन्दर दफ्न थी महिला की लाश, प्रेमी पर हत्या का आरोप

रायगढ़ जिले के एक बंद मकान की बाड़ी में जमीन के अंदर से महिला का शव दफ्न था, जिसे बाहर निकाला गया है. परिवार वालों ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. 17 दिनों से महिला का फोन नहीं लग पाया तब जाकर बड़ी बहन किसी अनहोनी की आशंका से उसके घर गई. यहां घर के पीछे जमीन में दबी बहन की साड़ी और उसके पैरों की उंगलियां दिखाई दी. सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां खुदाई कराई, तो महिला की लाश मिली.

महिला की शिनाख्त कांति यादव (45 वर्ष) के रूप में हुई है कांति चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के माझापारा की निवासी थी. कांति के पिता गोपालराम यादव ने बताया कि 1 सितंबर से उनकी बेटी का फोन स्विच ऑफ बता रहा था. उनके पिता ने 17-18 दिनों में कई बार उसे फोन लगाने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल हमेशा बंद मिलता था.
जिससे उनके परिवार वालो को अनहोनी की आशंका हुई. इस बीच उन्हें शुक्रवार 16 सितंबर को जानकारी मिली थी कि कांति का प्रेमी खगेश्वर अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करवा रहा है. पिता गोपालराम ने बताया कि जानकारी मिलने पर वे तुरंत कुनकुरी अस्पताल पहुंचे और अपनी बेटी कांति के बारे में पूछा, लेकिन वो गोलमोल जवाब देने लग गया, जिससे उनका शक उस पर बढ़ गया. और मौका देख वो अस्पताल से फरार हो गया.




अन्य सम्बंधित खबरें