news-details

बेरोजगार युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा मौका,कई पदों में हो रही है भर्ती...12वीं पास भी हो सकते हैं शामिल

बिलासपुर के रोजगार ऑफिस में शुक्रवार को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। यहां रजिस्ट्रेशन कराने वाले बेरोजगार युवाओं को योग्यता के अनुसार रेडक्रॉस सोसायटी में फार्मासिस्ट, कम्प्यूटर ऑपरेटर और प्यून बनने का मौका मिलेगा। कैंप में 24 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी सय्यद नासिर अली ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर रेडक्रॉस सोसायटी में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्लेसमेंट कैंप में B- फार्मा, D- फार्मा, PGDCA और 12वीं पास उम्मीदवार भाग ले सकते हैं। उन्हें अंग्रेजी का सामान्य ज्ञान भी होना जरूरी है।

इतनी सैलरी मिलेगी
कैंप में इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी की बिलासपुर शाखा में 24 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें फार्मासिस्ट के 9 पद, कम्प्यूटर ऑपरेटर कम सेल्समैन के 12 और प्यून के 3 पद शामिल हैं। भर्ती प्रक्रिया में चयनित उम्मीदवारों को फार्मासिस्ट और कम्प्यूटर ऑपरेटर के 8-8 हजार और प्यून के लिए 7 हजार रुपए मानदेय तय किया गया है।

10 से 3 बजे तक शामिल हो सकेंगे उम्मीदवार
कोनी स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में प्लेसमेंट कैंप सुबह 10 बजे से शुरू होगा और दोपहर 3 बजे तक चलेगा। भर्ती के लिए पंजीयन कराने वाले उम्मीदवार योग्यतानुसार शामिल हो सकेंगे। ये मौका उन लोगों के लिए काफी अच्छा है, जो पिछले कुछ समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें