news-details

पिथौरा : ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

पिथौरा क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक बाइक पर सवार एक व्यक्ति की ट्रैक्टर के ठोकर से मौत हो गई,
अनुप अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि वार्ड क्रमांक 06 पिथौरा में रहता है। 02 अक्टूबर 2022 के शाम करीबन 05 बजे दीपक अग्रवाल अपने मोटर सायकल क्रमांक CG 06 GN 6154 से पिथौरा से किशनपुर तरफ जा रहा था कि ग्राम लक्ष्मीपुर के पास जनडियर ट्रेक्टर बिना नंबर के चालक दशरथ पटेल निवासी सिंघुपाली ने अपने ट्रेक्टर को तेज रफ्तार लापरवाहीपूर्वक चलाकर मोटर सायकल सवार दीपक अग्रवाल के मोटर सायकल को सामने से ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे मोटर सायकल क्षतिग्रस्त होकर दीपक अग्रवाल के सिर में चोंटे आई थी जिसे उपचार हेतु शासकीय अस्पताल पिथौरा लेकर आये थे। दुर्घटना कारित करने वाले ट्रेक्टर में ट्रेक्टर चालक द्वारा लगभग 50-60गांववालों को ट्रेक्टर ट्राली में बैठाकर चला रहा था। डयूटी में उपस्थित डक्टर साहब द्वारा जांच कर दीपक अग्रवाल को मृत घोषित किया गया. 


मामले की शिकायत पर पुलिस ने जनडियर ट्रेक्टर बिना नंबर के चालक दशरथ पटेल के विरूद्ध अपराध धारा 304-A-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें