news-details

बागबाहरा : शराब के नशे में गाना चलाने को लेकर लोहे से मारपीट

बागबाहरा थाना अंतर्गत कस्तुरबा चौक सुनसुनिया में शराब के नशे में गाना चलाने को लेकर लोहे से मारपीट की गई है. पार्थी के शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
शोभित भारद्धाज ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम मनबाय का रहने वाला है। साउण्ड सर्विस किराये से लगाने एवं चलाने का काम करता है। 05 अक्टूबर 2022 को शाम करीब 06/00 बजे से कस्तुरबा चौक सुनसुनिया में दशहरा पर्व पर राम लीला कार्यक्रम में साउण्ड सर्विस किराये पर लगाया था एवं उसका संचालन कर रहा था.
राम लीला समाप्ती के बाद आरती का कार्यक्रम चल रहा था उसी समय नोहर सिंग राजपूत के द्वारा अपने मोबाईल से गाना चलाने के लिये दिया था जिसे वह राम लक्ष्मण जी का आरती चल रहा है आरती समापन के बाद गाना चलाउंगा कहने पर शराब के नशे व आवेश में आकर उसे कहा अभी तुरंत गाना चलाओं कहकर मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच हाथ मुक्के से मारपीट किया और अपने पास रखे एक लोहे का चाकूनुमा वस्तु को लाकर उसके चेहरे पर मारा जिसे उसके दाहिने गाल के आंख के नीचे चोट लग कर खून बहने लगा जिसे देख कर नोहर सिंग राजपूत जान से मारने की धमकी देते हुये वहां से भाग गया ।

मारपीट को टुकेश भारद्धाज, अश्वनी कुमार भारद्धाज एवं कामदेव भारद्धाज देखे सुने एवं बीच बचाव किये है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें