news-details

बागबाहरा : भाई के साथ झगडा कर रहे हो कहकर की मारपीट

बागबाहरा थाना अंतर्गत दुर्गा चौक के पास आवेश में आकर प्रार्थी का कालर पकड़कर हाथ मुक्का से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है, पार्थी के शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
गोपीनाथ साहू ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम सोनापुट्टी का रहने वाला है। 05 अक्टूबर 2022 के शाम 06/30 बजे दुर्गा चौक में दशहरा का राम लीला कार्यक्रम देखने गया था कार्यक्रम देख रहा था.
उसी समय गुटखा खाने के लिए बजरंग मंदिर के पास गया तो उसी समय बेनीराम निर्मलकर शराब के नशे में आकर उसके साथ वाद विवाद करने लगा और आवेश में आकर उसके कालर को पकडकर मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर धक्का मुक्की करते हुये जान से मारने की धमकी देने लगा जिसे वह समझा रहा था कि धक्का मुक्की को देखकर उसका छोटा भाई लकेश्वर निर्मलकर भी आकर उसके भाई के साथ क्यो झगडा लडाई मारपीट कर रहे हो कहकर दोनों भाई मिलकर उसके बाल को पकडकर चबुतरा के दीवाल में टकरा दिया जिससे उसके सिर में चोट आकर खून निकलने लगा मारपीट करते देख कर कुबेर ठाकुर एवं टेकलाल साहू आये और बिच बचाव किये है ।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें