news-details

पिथौरा : पुरानी रंजिश को लेकर हंसिया से जानलेवा हमला

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम राजासेवैयाखुर्द में पुरानी रंजिश को लेकर हंसिया से जानलेवा हमला किया है, जिससे व्यक्ति के पैर में चोंट लगी है. पार्थी के शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
राजासेवैयाखुर्द निवासी आनंदराम बरिहा ने पुलिस को बताया कि 10 अक्टूबर 2022 के रात्रि में मनोरंजन भंवन में दुर्गा समिति का मीटिंग चल रहा था.
जहां ग्रामवासी के साथ वह स्वयं भी था. उसी समय गांव का बलेश ठाकुर शराब के नशे में आया और हो हल्ला कर रहा था. सभी लोगो ने बलेश ठाकुर को घर जाने के लिये बोले तो वहां से चला गया था कि रात्रि में करीबन 11.15 बजे आनंदराम बरिहा अपने घर जा रहा था.

तभी अचानक बलेश ठाकुर अपने घर के सामने में उसी बात को रंजिश रखकर आनंदराम बरिहा को मां बहन की अश्लील गाली गालौच करते हुए हंसिया से बांये पैर के पिडली एवं टुड्डी में मारा, जिससे चोंट आकर खून निकला है जब आनंदराम बरिहा द्वारा जोर से चिल्लाने पर अर्जुन राव, रामनाथ सिदार, शिवकुमार यादव आये जिसे देखकर बलेश ठाकुर वहां से भाग गया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बलेश ठाकुर के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।





अन्य सम्बंधित खबरें