news-details

कोमाखान : तेरे ही कारण रिश्ता टूटा है कहकर महिला को दी जान से मारने की धमकी.

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम घोयनाबाहरा में  एक व्यक्ति द्वारा  महिला को तुम्हारे  कारण रिश्ता टूटा है कहकर  जान से मारने की धमकी दी गई, प्रार्थिया के शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रार्थिया परवीन बेगम ने पुलिस को बताया  कि वह ग्राम घोयनाबाहरा में रहती है। घरेलू काम करती है । नाजिया बानो उसकी इकलौती लड़की है जो उसके परिवार के साथ उसके ही घर घोयनाबाहरा में रहती है । आज से करीब दो साल पहले उसकी लड़की को अरजाब खान एवं उसका परिवार बागबाहरा से रिश्ता लेकर आये थे।

उसकी लड़की को देखे उसके बाद प्रार्थिया तथा उसका परिवार अरबाज खान के बारे में पता किये तब उन्हें पता लगा कि अरबाज खान शराब पीने एवं उसका चाल चलन ठीक नही होने से वह और उसका परिवार लड़की नाजिया बानो का रिश्ता तोड़ दिये थे।

प्रार्थिया ने बताया कि 21 अक्टूबर के दोपहर करीब 02 बजे जब वह अपने घर के सामने अपनी लड़की नाजिया बानो के साथ बैठी थी. उसी समय अरबाज खान अपने दोस्त के साथ उसके पास आया और अरबाज खान प्रार्थिया परवीन बेगम की लड़की को देखकर बात करने लगा, तब प्रार्थिया  अरबाज खान को बोली कि तेरा रिश्ता नही हुआ है मेरी लड़की को क्यों परेशान कर रहा है.

तब अरबाज खान प्रार्थिया परवीन बेगम के पास आकर अपने दोस्त को बताने लगा कि यह मेरी सास बैठी है. तब वह बोली कि मेरी लड़की का रिश्ता तेरे साथ नही करना है, हम लोग पहले ही तेरे परिवार को बता चुके हैं. उसके बाद भी तू हमारे पास क्यों आता है, तब अरबाज खान बोला कि तेरे बोलने से रिश्ता थोड़ी टूट जायेगा कहकर मां बहन की बुरी बुरी गालियां देने लगा।

तब परवीन बेगम अरबाज को गाली देने से मना की उसी समय अरबाज उसे बोला कि तेरे ही कारण मेरा रिश्ता नही बना है मैं तुझे आज नही छोडूंगा जान से खत्म कर दूंगा कहकर उसे मारने के लिये दौड़ाया तब वह वहां से घर की ओर भागी, उसी समय वहां उपस्थित उसकी लड़की नाजिया बानो, प्यार बी, रामविलास साहू एवं अरबाज खान के साथ आया उसका दोस्त आकर अरबाज को पकड़े हैं एवं झगड़ा को शांत करवाये हैं । जाते जाते अरबाज उसे बोला कि आज तू बच गई नही तो जान से खत्म कर देता अरबाज के इस व्यवहार से वह बहुत डरी हुई है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अरबाज खान के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें