news-details

कोमाखान : तेज रफ्तार मोटर सायकल ने बाइक सवार को मारी ठोकर, व्यक्ति घायल.

कोमाखान क्षेत्र के ग्राम करहीडीह में एक तेज मोटर सायकल ने दूसरे मोटर सायकल को ठोकर मार दी, जिससे युवक को चोटें आईं है, पार्थिया के शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
राधा बाई ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम करहीडीह थाना कोमाखान की निवासी है। कल 20 अक्टूबर को उसके गांव के गोरेलाल यादव के घर दशगात्र कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने के लिये उसके लड़के लकेश्वर साहू के साथ उसके मोटर सायकल क्रमांक CG 06 G 6049 से जा रहे थे.

गोरेलाल यादव के घर के पास उसे उसका लड़का मोटर सायकल से उतार कर वापस जाने के लिये अपने मोटर सायकल को मोड़कर रोड़ के किनारे करके अपने मोटर सायकल से जाने के लिये मोटर सायकल के उपर बैठा था कि अचानक सामने से आ रही मोटर सायकल क्रमांक OD 26 3828 के चालक द्वारा अपने मोटर सायकल को तेज रफ्तार लापरवाही से चलाकर उसके लड़के के बैठे वाले मोटर सायकल को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया।

जिससे उसका लड़का नीचे गिर गया एक्सीडेंट करने से उसके लड़के के बांये हाथ, पैर एवं चेहरा में चोंट लगा है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने मो.सा. क्रमांक OD 26 3828 का चालक के विरूद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें