news-details

नौकरी का सुनहरा अवसर, ये उम्मीदवार कर सकते है आवेदन

रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए नौकरी करने का सुनहरा अवसर है। प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के कियान्वयन हेतु छत्तीसगढ़ जिला बलौदाबाजार के द्वारा यंग प्रोफेशनल के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है, 

जिसके अनुसार इच्छुक उम्मीदवार 31.10.2022 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। चयनित उम्मीदवारों की संविदा नियुक्ति 18 माह के लिए होगी। जिसके लिए अधितक रूपये पॉच लाख से अधिक देय नहीं होगी। उक्त अवधि की समाप्ति पर यह नियुक्ति स्वमेव समाप्त मानी जायेगी।

आवेदक को किसी प्रतिष्ठित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम स्नातक होना अनिवार्य होगा साथ ही आवेदक अनुसूचित जाति का सदस्य हो। आवेदक को ग्रामीण क्षेत्र में कार्य का अनुभव हो इसके लिए आवेदन को केवल मान्यता प्राप्त शासकीय संस्थान द्वारा जारी प्रमाण पत्र के आधार पर ही प्राथमिकता दी जावेगी।

आवेदक को कम्प्यूटर साइंस में शासकीय में शासकीय मान्यता प्राप्त संस्था से डिप्लोमा प्राप्त होना अनिवार्य होगा। आवेदन पत्र दिनांक 31.10.2022 तक कार्यालयीन समय में पंजीकृत डाक/स्पीडपोस्ट के माध्यम से ही स्वीकार होंगे। आवेदन के साथ स्वयं का पता लिखा हुआ 10 रूपये का टिकट लगा हुआ एक कोरा लिफाफा भी संलग्न करें।

पदों के नाम
यंग प्रोफेशनल
पदों की संख्या – 01 पद




अन्य सम्बंधित खबरें