news-details

राजधानी में बढ़ रहा अपराध, खुद को नामी गुंडा बता परिजनों के सामने ही नाबालिग से की अश्लील हरकत

राजधानी रायपुर में मां और परिजनों के सामने नाबालिग लड़की को उठाकर ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है…मिली जानकारी के मुताबिक रायपुरा इलाके में एक विधवा महिला अपनी दो बेटियों के साथ एक रेस्टोरेंट और किराना स्टोर चलाकर गुजारा करती है.

बीती रात बाइक पर दो युवक आये उन्होने गांजा पीने का गोगो पेपर मांगा तो दुकान संचालिका की 13 साल की नाबालिग ने नहीं रखने का बोला तो उसे जबरन बाइक में बैठा लिए।

मिली जानकारी के अनुसार अपने आप को इलाके का गुंडा बदमाश लल्लू पठान बताकर पहले तो नाबालिग को धमकाया और फिर अपने साथ 13 साल की नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए हाथ पकड़कर अपनी बाइक पर जबरन बैठाया। 

दुकान के बाहर हल्ला सुनकर नाबालिग की मां और एक युवक मौके पर पहुंचे तो आरोपी बदमाश लल्लू पठान ने उनके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया…लेकिन नाबालिग की मां ने पास पड़े डंडे से उसको मारने का डर दिखाया तो नाबालिग को बाइक से उतारकर फरार हो गया।

जिसके बाद देर रात दोनों पीडित मां बेटी पुलिस थाने गई तो महिला स्टाफ नहीं है कहकर पुलिस ने उन्हे चलता कर दिया….जब इस बात की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई तो थाना पुलिस हरकत में आई और आधी रात में पीडित मां-बेटी को थाने बुलवाया गया और बयान लेने के नाम पर सुबह 5 बजे तक थाने में बैठाकर रखा गया और सुबह 11 बजे दुबारा थाने बुलवाया गया तब जाकर खानापूर्ति के नाम पर मामूली धाराओ में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि शातिर बदमाश लल्लू पठान पुरानी बस्ती और गुढ़ियारी थाने का गुंडा बदमाश भी है….फिलहाल एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी बदमाश फरार है और दोनों मां-बेटी दहशत में जीने को मजबूर है…पीडित मां-बेटी ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है…फिलहाल इस पूरे मामले पर बोलने के लिए पुलिस का कोई भी अधिकारी देर रात में तैयार नहीं हुआ।




अन्य सम्बंधित खबरें