news-details

पड़ोसी को मारी टांगी, खून से लथपथ हुआ शख्स, पत्नी से करता था बात इसलिए नाराज था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी पर टांगी से हमला कर दिया। जिससे अधेड़ खून से लथपथ हो गया और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि घायल शख्स बुजुर्ग की पत्नी से बात किया करता था। जिसकी वजह से वह नाराज था और मौका मिलते ही उसने हमला कर दिया है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आमाडोल निवासी पंचराम राठिया(45) सोमवार शाम को अपने घर पर था। तभी उसके पड़ोस में रहने वाले कन्हैया लाल पटेल ने उस पर हमला कर दिया। कहा जा रहा है कि वह टांगी लेकर आया था और गाली-गलौज कर पंचराम पर हमला कर दिया। जिससे पंचराम गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना के वक्त आस-पास कोई नहीं था। मगर चिल्लाने की आवाज सुनकर सभी मौके पर पहुंचे थे।

इसके बाद घायल को अस्पताल भेजा गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे रायगढ़ रेफर कर दिया है। अगले दिन मंगलवार को इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने भी केस दर्ज किया। घटना के बाद से आरोपी भी फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पंचराम राठिया उसकी पत्नी से बात करता था। जो मुझे पसंद नहीं था। इसलिए मैंने उससे गाली-गलौज की थी। बाद में जब मौका मिला तो इसलिए मैंने उस पर हमला कर दिया था।




अन्य सम्बंधित खबरें