news-details

नाइट सूट में उर्फी जावेद पहले दिखती हैं फिर अचानक कपड़े

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहती हैं। उर्फी एक के बाद एक अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर कर रही हैं। वहीं उनका ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। उर्फी को अपने इन आउटफिट्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। लेकिन इन सब बातों को दरकिनार कर उर्फी अपनी पोस्ट शेयर करती दिख रही हैं। इसी बीच उर्फी का एक और बेहद ही बोल्ड वीडियो चर्चा में आया है। इस वीडियो को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो…



उर्फी जावेद ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर अपना एक बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया है। उर्फी का ये वीडियो अबतक का उनका सबसे बोल्ड वीडियो है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले नाइट सूट में दिखती हैं फिर अचानक ही उनके कपड़े चेंज हो जाते हैं और वह बेहद ही बोल्ड ड्रेस में नजर आने लगती हैं। इस दौरान उर्फी ने लाइट अंगूरी कलर की ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के आगे चेन लगी है जो आगे से काफी ओपन है। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने इनवियर नहीं पहना है जिसकी वजह से फैंस उन्हें बुरा भला कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स उन्हें फिर से ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। तो कई उन्हें इसको लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

अपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लैक कलर के नेट के कपड़े के साथ ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उर्फी ने ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी हमेशा की तरह ही बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं उनके गले में एक प्यारा सा लॉन्ग नेक पीस हैं। वह अपनी आंखे बंद कर पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो को फैंस हमेशा की तरह ही काफी पसंद कर रहे हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें